Sushant singh singh rajput suicide- रिया के साथ थे रिलेशन में

बॉलीवुड से एक चौंका देने वाली खबर सामने आयी हैं। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा वाले घर में फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली हैं। घर के नौकर ने पुलिस को उनकी आत्महत्या की जानकारी दी।


Sushant singh rajput suicide
Sushant singh rajput suicide

Sushant singh rajput relation with riya chakraborty

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन का शिकार है उनके घर से डिप्रेशन की काफी गोलियां भी मिले हैं कहते हैं कि उनका अफेयर चक्रवर्ती रिया चक्रवर्ती के साथ था जो अपने रिलेशन को लेकर काफी टेंशन में थे इसलिए उन्होंने 4 दिन पहले उनकी मैनेजर ने भी सुसाइड किया था और 4 दिन बाद सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है कहते हैं उनका शव उनके घर पंखे से लटका हुआ पाया गया जब है जब उनके दोस्तों ने सुबह उनका दरवाजा खटखटाया तो देखा किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो जब उन्होंने दरवाजा तोड़ा तो सुशांत सिंह राजपूत की लाश लटक रही थी



Sushant singh rajput suicide


बॉलीवुड से एक चौंका देने वाली खबर सामने आयी हैं। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा वाले घर में फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली हैं। घर के नौकर ने पुलिस को उनकी आत्महत्या की जानकारी दी। पुलिस को मौके से अभी कोई सुसाइड नहीं मिला हैं। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर सुनकर सामने आने के बाद  हर कोई हैरान हैं। हाल ही में सुशांत फिल्म छिछोरे में नजर आये थी।


सुशांत सिंह राजपूत (21 जनवरी 1986 - 14 जून 2020) एक भारतीय फिल्म और टेलीविजन अभिनेता, डांसर थे। राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन धारावाहिकों से की। उनका पहला शो स्टार प्लस का रोमांटिक ड्रामा किस देश में है मेरा (2008) था, इसके बाद ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो पवित्रा रिशता (2009-11) किया। इस शो के लिए उन्हें पुरस्कार भी मिला था।

इसे भी पढ़ें: अजय देवगन ने शेयर किया बेव सीरीज Lalbazaar का टीजर, शानदार थ्रिलर देखने के लिए तैयार हो जाओ

राजपूत ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 2013 दोस्त ड्रामा काई पो चे से की थी। जिसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ पुरुष पदार्पण के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार के लिए नामांकन मिला। फिर उन्होंने रोमांटिक कॉमेडी शुद्ध देसी रोमांस (2013) में अभिनय किया और एक्शन थ्रिलर डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी में टाइटुलर जासूस के रूप में (2015) में काम किया। उनकी सबसे अधिक कमाई वाली फिल्में पीके (2014) में सहायक भूमिका के साथ आईं, इसके बाद स्पोर्ट्स बायोपिक एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी (2016) थी। बाद के अपने प्रदर्शन के लिए, उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार के लिए अपना पहला नामांकन मिला। 2019-2020 में सुशांत सिंह राजपूत व्यावसायिक रूप से सफल फिल्मों केदारनाथ (2018) और छिछोरे में शानदार अभिनय किया।

Post a Comment

0 Comments