latest Extraction movie in hindi online tamilrocker


Netflix india Extraction movie in hindi online tamilrocker

Latest download Extraction movie in hindi online tamilrocker लीक कर दी गई है। हॉलीवुड पर एक फिल्म पहले ही एक्सट्रेक्शन के नाम से बनाई जा चुकी है जो 2015 में रिलीज़ हुई थी लेकिन फिल्म बिल्कुल फ्लॉप थी। लेकिन इस बार एक्सट्रेक्शन फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई है और इसमें एक नई स्टार कास्ट है।

Extraction movie in hindi online download tamilrockers, Extraction movie in hindi online tamilrockers
Extraction movie in hindi online  tamilrockers 

क्रिस हेम्सवर्थ, रुद्राक्ष जायसवाल, डेविड हार्बर, पंकज त्रिपाठी, रणदीप हुड्डा, गोलशिफे फ़रहानी, मार्क डोनाटो, फे मास्टर्सन और डेरेक ल्यूक।


हमें हॉलीवुड सितारों के साथ बॉलीवुड सितारों को भी देखने को मिलेगा। क्रिस हेम्सवर्थ ने टायलर रेक नाम का करेक्टर निभाया है। टायलर एक टीम का नेतृत्व करता है और यह टीम सरकार के खिलाफ जाती है और इस तरह से काम करती है कि उन्हें बहुत पैसा मिलता है। ये फ़िल्म थोड़ी expandable movie ki tarah hai.


Extraction movie in hindi online download


Tamilrocker extraction movie in hindi download online . इसके इलावा अन्य भी साइट्स है जिन पर 9xmovie extraction hindi and filmywap torrent  extraction  movie site also leaked online. Beside that Netflix india extraction movie hindi me Netflix par free me bhi dekh sakte hai.

Extraction hindi movie review


लेकिन यहां main focus tyler पर होगा, जिसे एक अंतरराष्ट्रीय माफिया समूह एक बचाव मिशन के लिए रखेगा, डॉन के बेटे का अपहरण कर लिया जाता है, उसे बचाने के लिए मिशन क्रिस को दिया जाता है। रुद्राक्ष जायसवाल ने बच्चे की भूमिका निभाई है।

पंकज त्रिपाठी जो एक ड्रग डीलर है, उसके बेटे का अपहरण कर लिया जाता है और उसे बांग्लादेश ले जाया जाता है। यह अपहरण बांग्लादेश में बैठे ड्रग्स माफिया द्वारा किया जाता है ताकि पंकज त्रिपाठी जो जेल में बैठा है वह अपना काम करना बंद कर दे।

Link extraction movie is below 

लेकिन जेल से पंकज त्रिपाठी, ऐसे black comondo जो अब सेवानिवृत्त हो चुके हैं, उन्हें अपनी टीम में शामिल करते हैं और अपने मिशन को अंजाम देते हैं जिसमें से क्रिस भी एक है। लेकिन क्रिस पूरी लगन के साथ मिशन करता है क्योंकि बात एक बच्चे की जान बचाने की है

लेकिन इस बार क्रिस कुछ अलग करेंगे। वह अपनी टीम के खिलाफ जाएगा क्योंकि इस बार बच्चे के जीवन का सवाल है क्योंकि वह एक मिशन के दौरान अपने ही बेटे से अलग हो गया था, और इस बार वह हर कीमत पर इस बच्चे को बचाना चाहता है।


क्रिस अलग-अलग फाइटिंग सीन के साथ एक्शन मोड में नजर आते हैं

इस मिशन के दौरान क्रिस को कई मुसीबतों का सामना करना पड़ता है, पहली परेशानी रणदीप हुड्डा की है जो एक खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं। इससे पहले मनोज बाजपेयी भी एक खलनायक की भूमिका में नज़र आने वाले थे, लेकिन शेड्यूल के कारण वह इस किरदार को नहीं कर पाए।

Tamilrocker  extraction Netflix india


डेविड हार्बर सीआईए एजेंट की भूमिका निभाते हैं जो टायलर रेक पर नजर रखने के लिए बांग्लादेश आएंगे

Post a Comment

0 Comments