Who will be bigg boss 13 winner

Bigg boss 13 इन दिनो full on trend में है। जैसे-जैसे शो अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच रहा है। वैसे ही प्रतियोगिताओं के जीतने के भी क्यास लगाए जा रहे है । ओर सभी bigg boss 13 winner का इंतजार कर रहे है 
Bigg boss 13 winner, bigg boss season 13 winner, bigg boss 13 grand finale
Bigg boss 13 winner


Bigg Boss एक फेमस रियल्टी शो है जैसे बॉलीवुड के स्टार सलमान खान host करते हैं । इस बार बिग बास 13 मे बहुत सारे टीवी सितारों ने हिस्सा लिया है । जिस्मे सिदार्थ शुक्ला, रश्मी देसाई, शेफाली बग्गा, देवोलीना, पारस बजाज, शेफाली जरिवाल, विशाल, आसिम रेयाज, हिंदुस्तानी बाहु, शेहनाज़ गिल ओर हिमान्शी खुराना bigg boss season 13 का हिस्सा है।





Who will be the winner of bigg boss season 13




अगर अभी तक देखा जाये तो Siddarth Shukla Bigg Boss 13 में सबसे strong contestnet दिखाई दे रहा है । सिदार्थ शुक्ला ने जितनी भी game खेली है वो अपने दम पर ही खेली है ।



सिदार्थ बिग बास मे सबसे ज्यादा Confidense नजर आ रहे है, ओर इसकी सब्से बडी वजह है उन्के fans । अभी तक सिदार्थ शुक्ला को बिग बास 13 मे सबसे ज्यादा voting हुई है। आगर देखा जाये तो सिदार्थ शुक्ला Bigg Boss 13 के विजेता बनने की दोड़ मे सब्से आगे हैं। twitter पर भी उन्के followers की संख्या लगातर बड रही है । अगर हम कहे की Sidarth bigg boss winner 13 होंगे, तो कोई आश्चर्य नहीं होगा ।




Shenaz gill ने अपने चुल्बुले अंदाज ओर अपनी देसी बोली से दर्शको का मन मोह लिया है। bigg boss house मे वो हर task मे बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती है।
Bigg boss 13 winner, bigg boss season 13,
Bigg boss 13 winner


दूसरे नंबर की जो सबसे मजबूत दावेदार लग रही है ओर बिग बॉस विनर 13 की विजेता हो सकती है वह है शहनाज गिल।


Bigg boss 13 winner poll

bigg boss 13 winner poll में बहुत सारे नाम हैं । Asim riyaz एक ek strong ke tender Ada hai आज मेरी आज भी एक स्ट्रांग कंटेंडर है पेशे से हुए एक मॉडल है। सिद्धार्थ शुक्ला को वह बिग बॉस 13 में बहुत ही कड़ी टक्कर दे रहे हैं । अपने लड़ाकेपन और loving image के लिए बिग बॉस में चर्चाओं में है हिमांशी खुराना के साथ उनकी नजदीकियां काफी दिखाई दे रही हैं।
do vote/poll your favourite contestant for bigg boss 13 winner comment bellow

Top 5 bigg boss 13

Bigg boss 13 winner Asim riaz  
Bigg boss 13 winner Siddarth
Bigg boss 13 winner Shenaz gill
Bigg boss 13 winner paras bajaj 

रश्मि देसाई की बात करें तो वह बिग बॉस 13 मैं कुछ खास करती हुई नजर नहीं आ रही सलमान खान ने भी हमको इसके लिए काफी बार कहा है, इससे तो ऐसे लगता है कि वह टॉप थ्री में भी नहीं पहुंचेंगी। लेकिन अगर मानें तो उनके फैंस भी काफी है क्योंकि वह एक बहुरानी का शो भी करती है और लोगों में काफी लोकप्रिय हैं और बिग बॉस के घर में कुछ भी हो सकता है।



फिर में बात करें जो bigg boss 13 grand finale में पहुंच सकते हैं वह है विकास और पारस। पारस हालांकि अपनी चोट की वजह से बिग बॉस के घर से बाहर हो चुके हैं लेकिन वह कभी भी वापसी कर सकते हैं। पारस भी लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं वह बहुत ही अच्छी कॉमेडी भी करते हैं स्पेशली Himanshi khurana की मिमिक्री जो कि बिग बॉस के दर्शकों को हंसाने का काम करती है।


Bigg boss 13 grand finale




Bigg Boss 13 का show 29 सितंबर को शुरू हुआ था और इसे जनवरी में खत्म हो जाना चाहिए था, लेकिन इसकी टीआरपी को देखते हुए यह शो फरवरी तक बढ़ा दिया गया है जो कि दर्शकों को भी बहुत पसंद आ रहा है। अगर बात की जाए बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले कि तो फरवरी के पहले या दूसरे हफ्ते में होगा।





Final review -  who will be the winner of Bigg boss season 13 winner




bigg boss khabri के अनुसार बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले में जो टॉप 3 या 4 घंटे स्टार्स पहुंचेंगे उनमें से सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल आसिम रियाज और पारस हो सकते हैं। लेकिन अभी भी bigg boss 13 grand finale को दिन है, ओर कोई भी contestent इस्से बाहर हो सक्ता है। तो दोस्तों आपके अनुसार bigg boss 13 winner name कोन होगा


Bigg Boss 13 winner prize money 



total prize money of bigg boss 13 winner will be 50 lac rupees और दूसरे स्थान पे रहने वाले को भी कम से कम 15 से  20 लाख रुपए मिलेंगे


Post a Comment

0 Comments