नरेंदर मोदी की हत्या की साजिश !

Narendar modi ki hatya ki sajish




नई दिल्ली: प्रतिबंधित भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) से 'संबंध' रखने के आरोप में गिरफ्तार किए गए पांच आरोपियों में से एक के पास चिट्टी बरामद हुई है जिसमें खुलासा हुआ है कि माओवादी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उसी तरह हत्या करना चाहते थे जैसे पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का कर दी गई थी।

दिल्ली पुलिस नें वोह पत्र भी सर्व्जनिक किया है जिसमे साफ साफ
मोदी की हत्या की साजिश का पता चलता है







अभियोजन पक्ष ने अदालत को बताया कि दिल्ली में रोना विलसन के घर से मिली चिट्टी में एम-4 राइफल और गोलियां खरीदने के लिए आठ करोड़ रुपए की जरूरत की बात लिखी है। साथ ही उसमें 'एक और राजीव गांधी कांड' का जिक्र किया गया है। आरोपी के घर बरामद चिट्टी में लिखा है, पीएम मोदी का पूरे देश में बढ़ता दायरा हमारी पार्टी के लिए हर लिहाज से बड़ा खतरा है।

मोदी की बदती लोकप्रियता से और इससे बीजेपी देश के 15 से ज्यादा राज्यों में अपनी सरकार बनाने में सफल रही है। ऐसे में हमें पीएम मोदी के खात्मे को लेकर सख्त कदम उठाने ही होंगे। हम सोच रहे हैं कि राजीव गांधी कांड की तरह इसे भी अंजाम दिया जाए ताकि देखने में यह आत्महत्या या दुर्घटना जैसा लगे. एक और राजीव गांधी कांड को अंजाम देने के लिए पीएम के रोड शो को टार्गेट किया जा सकता है


 इसी से सम्बंधित पुलिस ने दलित कार्यकर्ता सुधीर धावले, वकील सुरेंद्र गाडलिंग, कार्यकर्ता महेश राउत, शोमा सेन और रोना विलसन को मुंबई, नागपुर एवं दिल्ली से गिरफ्तार किया था। सभी पांचों आरोपियों को शुक्रवार को सेशन कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद उन्हें 14 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया।

#modikihatyakisajish

No comments:

Theme images by 5ugarless. Powered by Blogger.